जम्मू-कश्मीर में जल्द विधानसभा चुनाव चाहती है बीजेपी : राम माधव

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने बुधवार को कहा कि पार्टी जम्मू और कश्मीर में जल्द विधानसभा चुनाव चाहती है। उन्होंने मीडिया से कहा, ‘नैशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी)और पीडीपी लोकसभा चुनाव लड़कर खुश हैं, जबकि बीजेपी राज्य में विधानसभा चुनाव चाहती है।

राम माधव ने कहा, हमने चुनाव समिति से जल्द से जल्द राज्य में विधानसभा चुनाव आयोजित करने को कहा है। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि कुछ उम्मीदवार पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं, जबकि अन्य अपनी पार्टी के लोगों को मुजाहिद्दीन बुला रहे हैं। हम अकबर लोन के खिलाफ प्राथिमिकी दर्ज करने की मांग करते हैं और एनसी से जवाब चाहते हैं।

धारा 370 और 35 ए पर हैं कायम
बीजेपी द्वारा पीडीपी के साथ सत्तारूढ़ गठबंधन से राष्ट्रीय हित में अलग होने की बात कहते हुए उन्होंने कहा, हमारे गठबंधन से निकलने के बाद कश्मीर के हालत में सुधार हुआ है। माधव ने कहा कि बीजेपी का धारा 370 और 35 ए पर रुख पहले की तरह कायम है। एनसी और कांग्रेस के चुनाव पूर्व गठबंधन को नाटक बताते हुए उन्होंने कहा, उनका जम्मू में गठबंधन है, लेकिन वे कश्मीर में लड़ रहे हैं। वे बीजेपी और मोदी के खिलाफ कई तरह की चालें चलने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें ऐसा करने दीजिए।