J&K: पुलिस के पहुंचा लड़का, बोला- पिता ने मेरे साथ कुकर्म किया, फिर पति के बचाव में पत्नी की ये दलील

जम्मू कश्मीर में नगरोटा पुलिस स्टेशन में एक 14 साल के बच्चे ने अपने सौतेले पिता पर उसके साथ कुकर्म करने की शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। केस दर्ज होने के कुछ समय बाद ही बच्चे की मां भी थाने पहुंच गई। मां ने उस व्यक्ति के खिलाफ बेटे के अपहरण की शिकायत कर दी।दरअसल, पीड़ित बच्चा अपनी नानी के पास रहता है। जबकि उसकी मां और सौतेला पिता अलग रहते हैं। नानी इलाके में एक अन्य व्यक्ति के पास रहती है। शुक्रवार को पहले बच्चा अपनी शिकायत लेकर पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि उसका सौतेला बाप उसके साथ कुकर्म करता है। हालांकि पिछले कई महीनों से सौतेले पिता का बाप से कोई संपर्क नहीं था।

मां ने पुलिस को बताया कि जिस घर में उसका बेटा रह रहा है, उसके मालिक ने उसके बेटे का अपहरण करके रखा हुआ है। मामला उलझा हुआ देख पुलिस ने दोनों ही शिकायतें को ध्यान में रखकर केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने पीड़ित बच्चे और उसकी नानी के बयान भी रिकॉर्ड भी दर्ज किए हैं।

आठ माह पहले छोड़ चुका है पढ़ाई

पुलिस के अनुसार पीड़ित बच्चा पिछले आठ महीने से स्कूल भी छोड़ चुका है। उसकी मां ने अपनी शिकायत में कहा है कि बच्चे के साथ कुकर्म उसके सौतेले पिता ने नहीं किया है, बल्कि उसने किया है, जिसके घर पर रह रहा है।