जम्मू कश्मीर: ब्लैकमेलिंग से तंग आकर प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सांबा पुलिस ने महिला की हत्या की पहेली को सुलझाने का दावा किया है. रविवार को पुलिस को इस महिला का लहूलुहान शव एक बंद मकान से मिला था. इसके बाद लगातार पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी थी. जांच में सामने आया है कि मृतक महिला अपने प्रेमी को प्यार में ब्लैकमेल कर रही थी और इससे तंग आकर प्रेमी ने ही उसकी हत्या की थी.

दरअसल, सांबा पुलिस को जिले के एक गांव पटेयाड़ी काटला के एक बंद मकान से एक महिला का लहूलुहान हालत में शव मिला था. यह शव बरामद होने के बाद क्राइम सीन पर पहुंची पुलिस को पहले से ही शक हो गया था कि यह मामला हत्या का है. इस मामले की जांच में जुटी पुलिस ने जब इस मकान के मालिक आत्माराम को हिरासत में लिया तो उसने इस कत्ल से पर्दा उठाया.

आत्माराम ने पुलिस को बताया कि वो मृतक महिला अनीता से प्यार करता था. दोनों एक दूसरे से अक्सर चोरी छिपे मिला करते थे. मृतक महिला का पति एक फैक्ट्री में काम करता था जबकि आरोपी एक सब्जी की दुकान चलाता था. आरोपी ने पुलिस के सामने कबूला है कि पहले दोनों में सब ठीक ठाक चल रहा था लेकिन अचानक अनीता उससे पैसे की मांग करने लगी.

आरोपी ने पुलिस को बताया कि पैसे ना देने की सूरत में अनीता उसे ब्लैकमेल करने लगी. शनिवार को महिला उससे मिलने पहुंची और पैसों की मांग करने लगी. महिला के लगातार ब्लैकमेल करने से तंग आकर आरोपी ने चाकू से गोदकर महिला की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.