जम्मू-कश्मीरः जेयू में एबीवीपी के प्रदर्शन के बाद कल्चरल सेक्रेटरी का चुनाव स्थगित

विद्यार्थियों की विभिन्न मांगों के समर्थन में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) का प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार एबीवीपी ने विभिन्न विभागों के विद्यार्थियों ने डीन स्टूडेंट वेलफेयर के कार्यालय के बाहर कल्चरल सेक्रेटरी के होने वाले चुनावों के खिलाफ प्रदर्शन किया। इसके बाद चुनावों को स्थगित कर दिया गया। प्रदर्शन के दौरान कुछ विद्यार्थियों द्वारा डीन स्टूडेंट वेलफेयर का दरवाजा तोड़ने की कोशिश भी की गई। इस दौरान कुर्सियां भी बाहर फेंकी गईं। 
प्रदर्शनकारियों ने कल्चरल सेक्रेटरी के चुनावों से पहले छात्रसंघ चुनाव करवाने की मांग की। इस दौरान उन्होंने डीन स्टूडेंट वेलफेयर के बाहर अपनी मांगों के समर्थन में नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने कल्चरल सेक्रेटरी के चुनावों से पहले छात्रसंघ के चुनाव करवाने की मांग की।

उन्होंने कहा कि जम्मू विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा धांधली कर कुछ चुनिंदा विद्यार्थियों को कल्चरल सेक्रेटरी के पद के लिए चयन किया गया है। प्रदर्शनकारियों ने डीन स्टूडेंट वेलफेयर के कार्यालय के बाहर धरना दिया। इस दौरान कहा कि कल्चरल सेक्रेटरी के चुनावों के साथ छात्रसंघ के भी चुनाव करवाए जाएं। ऐसा न करने पर एबीवीपी द्वारा उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।