जम्मू-कश्मीर: दो अलग-अलग परिवारों के 10 लोग कोरोना संक्रमित, इलाके को किया गया सील

 जम्मू के रायपुर सतवारी और सांबा के बड़ी ब्राह्मणा इलाके में दो अलग-अलग परिवारों के 10 लोगों को करोना संक्रमित पाए जाने के बाद पूरे मोहल्ले को सील कर दिया गया है. वहीं, प्रशासन ने कोरोना पॉजिटिव पाए गए इन दोनों घरों के आसपास रह रहे परिवारों को भी टेस्टिंग के लिए भेज दिया है.
जम्मू के सतवारी इलाके के में एक ही परिवार के 10 सदस्यों को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद प्रशासन ने इस पूरे इलाके को सील कर दिया है. मोहल्ले के बाहर सुरक्षाबलों की तैनाती के साथ ही कांटेदार तार लगाकर इस इलाके में आवाजाही को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. वहीं साम्बा जिले के बड़ी ब्राह्मण इलाके के वार्ड नंबर 1 में एक ही परिवार के 2 लोगों के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद इस परिवार के आठ लोगों को क्वॉरंन्टीन सेंटर भेजा गया है.

जबकि इस परिवार के आसपास के घरों में रहने वाले लोगों हो सैंपलिंग के लिए भेज दिया है. प्रशासन ने इन दोनों इलाकों को रेड जोन घोषित कर इन्हें सील किया है. इन दोनों इलाकों में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति भी प्रशासन करवा रहा है और मोहल्ले में सब्जियों किराने की दुकानों से लोग सामान खरीद सकते हैं. लेकिन इन मोहल्लों के अंदर जाने की अनुमति किसी को नहीं दी जा रही है.