जम्मू के रियासी में पिता ने बेटी के साथ किया रेप, गिरफ्तार

जम्मू के रियासी जिले रिश्तों को शर्मसार करने देने वाली घटना सामने आई है। रियासी की तहसील अरनास के ग्रामीण इलाके में रहने वाली एक युवती के साथ उसके सगे पिता ने रेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपी व्यक्ति ने 21 और 22 दिसंबर की आधी रात को अपनी बेटी के साथ रेप किया। लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने उसे रविवार को गिरफ्तार कर लिया। जम्मू कश्मीर पुलिस ने रणबीर पैनल कोड की धारा 376 के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक, रविवार को पुलिस स्टेशन अरनास में एक युवती ने लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। लड़की ने आरोप लगाए थे कि लगभग एक सप्ताह पहले उसके पिता ने रात को उसके साथ दुष्कर्म किया। शिकायत में बताया कि पिता ने दूसरी शादी की है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि रेप के बाद आरोपी ने अपनी बेटी को धमकाया कि अगर ये बात किसी और से बताई तो उसका अंजाम काफी बुरा

हालांकि बाद में लड़की ने सारी आपबीती अपनी मां और दादी को बताई। एसएचओ सोमाराम ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है और उसका मेडिकल कराया गया है। हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक, आरोपी शख्स का भाई आतंकी था जो पाकिस्तान के कब्जे वाली कश्मीर चला गया था।