जम्मू: दोस्त की ट्रैवल हिस्ट्री छिपा रहा था मौलवी, पुलिस ने किया दोनों को गिरफ्तार

जम्मू की साम्बा पुलिस ने इलाके के एक धर्मगुरु (मौलवी) और उसके एक सहयोगी को ट्रैवल हिस्ट्री छिपाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक मौलवी का सहयोगी हाल ही में विदेश से लौटा है और वो इन दिनों पुलिस को बिना ट्रैवल हिस्ट्री बताए साम्बा में रह रहा था.

साम्बा पुलिस के मुताबिक जिले में लगतार बढ़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे के बीच पुलिस ने इलाके के एक धर्मगुरु (मौलवी) और उसके एक सहयोगी को ट्रैवल हिस्ट्री छिपाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी मौलवी जम्मू के पुंछ का रहने वाला है और इन दिनों साम्बा के चक दौलत इलाके की एक मस्जिद में रह रहा है. पुलिस का दावा है कि मौलवी का एक सहयोगी, जो कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ के हमीरपुर का रहने वाला है, हाल ही में विदेश यात्रा कर भारत लौटा है.

भारत आने के बाद वो साम्बा के रामगढ इलाके के चक दौलत की एक मस्जिद में पहुंचा, जहां उसे इस मस्जिद के मौलवी ने शरण दी. पुलिस के मुताबिक मौलवी के पास रुके इस शख्स की ट्रैवल हिस्ट्री का पता चलते ही पुलिस ने दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. साम्बा पुलिस ने दावा किया है कि इस घटना में मौलवी पर एक शख्स की ट्रैवल हिस्ट्री छिपाने और उसे रहने के लिए जगह देने जबकि उसके सहयोगी पर ट्रैवल हिस्ट्री छिपाने की एफआईआर दर्ज कर दी गयी है. पुलिस के मुताबिक इन दोनों आरोपियों की स्वास्थ्य जांच पूरी होने के बाद इन्हे क्वॉरंटाइन केंद्र भेजा जायेगा.