भद्रवाह में एक शख्स की मौत के बाद स्थिति तनावपूर्ण, कर्फ्यू लगा इंटरनेट सेवा भी बंद हुई

जम्मू संभाग के भद्रवाह में बीती देर रात किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा नईम अहमद नामक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सुबह जब कस्बे के लोगों को पता चला तो उन्होंने दूसरे समुदाय के के घरों में पथराव किया और कुछ दुकानों को तोड़ डाला। प्रशासन ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए भद्रवाह में कर्फ्यू लगाकर इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी है।

अभी तक मिल रही सूचना के आधार पर भद्रवाह के किला मोहल्ला के रहने वाले नईम अहमद को बीती देर रात किसी ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। जब सुबह कस्बे में यह बात जंगल में लगी आग की तरह फैली तो एक समुदाय के लोगों ने एकत्र होकर सबसे पहले भद्रवाह पुलिस स्टेशन के समक्ष एकत्र होकर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने जब उन्हें शांत करने का प्रयास किया तो गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया। उसके बाद प्रदर्शनकारियों ने बाजार में आकर दूसरे समुदाय के घरों और दुकानों को निशाना बनाकर उन्हें नुकसान पहुंचाया और मौके कुछ गाड़ियों को भी आग लगा दी। प्रशासन ने स्थिति की नजाकत को देखते हुए भद्रवाह में कर्फ्यू लगा दिया और इंटरनेट सेवा भी पूरी तरह से बंद कर दी है। कस्बे में स्थिति काफी तनावपूर्ण बनी हुई है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है आैर जांच जारी है। बीती रात दो बजे नर्इम शाह नामक व्यक्ति की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। शव को पास्टमार्टम आैर तमाम आैपचारिकताएं पूरी होने के उपरांत परिजनाें को सौंप दिया जाएगा।