J&K: गहरी खाई में गिरी ASI की कार, मौके पर मौत

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में एक पुलिस अधिकारी की गाड़ी खाई में गिरने से मौत हो गई। घटना शनिवार (29 जून) को जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के डोडा-भद्रवाह नेशनल हाई-वे पर गलगंधर की है। खाई में गिरने से गाडी बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई। जानकारी के मुताबिक मृतक विक्रम सिंह जम्मू-कश्मीर पुलिस का सहायक उपनिरीक्षक है।

बताया जा रहा है कि कार चलाने के दौरान विक्रम सिंह ने गाड़ी से अपनी नियंत्रण खो दिया और गाड़ी गहरे खाई में जा गिरी। जिससे ASI विक्रम की मौत हो गई। जम्मू-कश्मीर पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि मृतक विक्रम सिंह भद्रवाह के गाथा गांव के निवासी हैं। 45 वर्षीय विक्रम सिंह की तैनाती किश्तवाड़ पुलिस थाने के अपराध जांच विभाग (सीआईडी) शाखा में थी।

भद्रवाह के अनुमंडल पुलिस अधिकारी आदिल रिशु ने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक विक्रम सिंह अपने कार से काम पर जा रहे थे उसी दौरान गाडी अनियंत्रित होकर डोडा-भद्रवाह नेशनल हाई-वे से निचे खाई में जा गिरी। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से उनका घर करीब 27 किलोमीटर दूर है और घटना सुबह के करीब 8 बजे की है। बता दें कि दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगो और आसपास मौजूद पुलिसकर्मीयों ने तत्काल मौके पर पहुंच उन्हें गाडी से बाहर निकाला और डोडा के जिला अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।