जेकेएसएसबी ने महामारी प्रयासों को बढ़ाने के लिए 550 जूनियर स्टाफ नर्सों की चयन सूची को मंजूरी दी

जम्मू व कश्मीर सेवा चयन बोर्ड ने आज कोरोनोवायरस (कोविड -19) महामारी से निपटने के लिए स्वास्थ्य सुविधाओं के प्रयासों को बढ़ाने के लिए पांच नए स्थापित सरकारी मेडिकल कॉलेजों के लिए 550 जूनियर स्टाफ नर्सों की चयन सूची को मंजूरी दे दी।
चयन सूची स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा विभाग के अनुरोध पर कोविड -19 के कारण जम्मू-कश्मीर में प्रचलित असाधारण परिस्थितियों को देखते हुए एक फास्ट-ट्रैक आधार पर तैयार की गई है।
इस संबंध में, बोर्ड की एक असाधारण बैठक आज जेकेएसएसबी चेयरमैन खालिद जहाँगीर द्वारा आयोजित की गई। बैठक में बोर्ड के सदस्य एम शफीक चक, अंगरेज सिंह राणा, प्रीतम लाल अत्री, हरविंदर कौर और नियंत्रक परीक्षा जेकेएसएसबी मुशीर अहमद मिर्जा, सचिव जेकेएसएसबी रणजीत सिंह और अन्य संबंधित उपस्थित थे।
संबंधित नियमों के अनुसार, विभिन्न श्रेणियों से संबंधित जूनियर स्टाफ नर्सों के 550 पदों के लिए चयन सूची को बैठक के दौरान अनुमोदित किया गया था और स्वास्थ्य और चिकित्सा शिक्षा विभाग को इसकी सिफारिश की गई थी।
इन 550 पदों को बोर्ड ने 2019 में विज्ञापित किया था और नियमों के तहत आवश्यक के रूप में एक प्रतीक्षा सूची भी तैयार की गई और इसे संबधित विभाग को भेज दिया गया।