राम माधव 14 मार्च को जम्मू-कश्मीर में लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियों का लेंगे जायजा

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव 14 मार्च को जम्मू का दौरा कर प्रदेश भाजपा नेताओं से लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करेंगे। पार्टी सूत्रों के मुताबिक प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रवींद्र रैना की अध्यक्षता में सोमवार को पार्टी मुख्यालय में केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह, सांसद जुगल किशोर शर्मा और अन्य नेताओं की मौजूदगी में हुई बैठक में राम माधव के 14 मार्च को जम्मू के दौरे की तैयारियों पर चर्चा की गई।

इस अवसर पर लोकसभा चुनाव की रणनीति के अलावा संभावित उम्मीदवारों के नामों पर भी चर्चा हुई। बताया गया कि राम माधव प्रदेश भाजपा के नेताओं के अलावा संघ परिवार के पदाधिकारियों के साथ भी जम्मू में बैठक करेंगे और भाजपा की लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर विस्तार से चर्चा होगी। इसके बाद प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र रैना और महासचिव संगठन अशोक नई दिल्ली जाएंगे और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और राष्ट्रीय महासचिव राम माधव के साथ उनकी मुलाकात होगी और चुनाव जीतने की रणनीति को आखिरी रूप दिया जाएगा।

प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र रैना से पूछने पर उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय महासचिव 14 मार्च को जम्मू में पहुंचेंगे व भाजपा के प्रदेश नेताओं से चुनाव संबंधी बैठक करेंगे। उनका कहना है कि जल्द ही भाजपा के उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जाएगी।

लद्दाख में पूर्व सांसद थुप्स्टन छिवांग की नाराजगी दूर 
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना ने दावा किया है कि लद्दाख को अलग संभाग का दर्जा मिलने के साथ-साथ विश्वविद्यालय की आधार शिला रखे जाने के बाद से पूर्व सांसद थुप्स्टन छिवांग की नाराजगी दूर हो चुकी है। वह लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए प्रचार करेंगे।