उधमपुर में अमित शाह की हुंकार- जहां हुए बलिदान मुखर्जी, वह कश्मीर हमारा है

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी और कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जहां हुए बलिदान मुखर्जी वो कश्मीर हमारा है, जहां हुए बलिदान मुखर्जी वो कश्मीर हमारा है, सारा का सारा है. बता दें, उधमपुर लोकसभा सीट से मोदी सरकार के मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह प्रत्याशी हैं.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि यही जम्मू कश्मीर है जहां डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने बलिदान देकर जम्मू कश्मीर का भारत के साथ अटूट बंधन से बांधने का काम किया है. पंडित प्रेमनाथ डोगरा जी के आंदोलन के कारण ही आज जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है. मोदी-मोदी के नारों से देश की जनता ये बता रही है कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा.

नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि 70 साल तक NC, PDP और कांग्रेस ने जम्मू और लद्दाख क्षेत्र के साथ सौतेला व्यवहार किया और इस क्षेत्र का कभी विकास नहीं होने दिया. जब केंद्र में UPA की सरकार थी, तो उस समय जम्मू कश्मीर को विकास के लिए मात्र 98 हजार करोड़ रुपये मिलते थे, लेकिन जब केंद्र में मोदी सरकार आई तो हमने 2 लाख 74 हजार 114 करोड़ रूपये की धनराशि जम्मू-कश्मीर के विकास के लिए दी.

अमित शाह ने कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद पूरे देश में उत्साह का माहौल बन गया, लेकिन 2 जगह मातम भी मनाया जा रहा था, एक तो पाकिस्तान में और दूसरा कांग्रेस, NC एवं PDP के दफ्तरों में. अभी कांग्रेस प्रेस पर पाबंदिया लगाने का एक और एजेंडा लेकर आई है. इमरजेंसी के वक़्त अखबारों और दूरदर्शन पर ताले लगाने वाली कांग्रेस फिर से इमरजेंसी के हालत पैदा करना चाहती है, लेकिन मैं आपको विश्वास दिला दूं भाजपा ऐसा नहीं होने देगी.