जम्मू-कश्मीर: राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, पूरे इलाके की घेराबंदी की गई

जम्मू-कश्मीर में आतंक के खिलाफ सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है. राजौरी के कालाकोट के नियारी इलाके में एनकाउंटर हुआ है और एक आतंकी को मार गिराया गया है. पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है. बड़े अधिकारी मौके पर मौजूद. हैं. आतंकी के पास से गोला बारूद बरामद किया गया है.

अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाक

दुनिया भले ही कोरोना से जूझ रही हो पर पाकिस्तान अब भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाकिस्तान की नापाक हरकत से जुड़ी एक और बड़ी खबर है. पुंछ के किरनी सेक्टर में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया है. रात करीब 10 बजकर 45 मिनट पर पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग की गई. लाइन ऑफ कंट्रोल पर पाकिस्तान ने मोर्टार दागे हैं.

किश्तवाड़ में सुरक्षाबलों ने ध्वस्त किया आतंकियों का ठिकाना

इससे पहले गुरुवार को कश्मीर घाटी में सक्रिय अलग-अलग आतंकी संगठनों द्वारा जम्मू के किश्तवाड़ जिले में आतंक को फिर से जिंदा करने की कोशिशों को झटका देते हुए सुरक्षाबलों ने इलाके में एक आतंकी ठिकाने को ध्वस्त कर दिया. इस आतंकी ठिकाने से सुरक्षाबलों को बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद मिला है.

बीते कुछ समय से ही आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा जम्मू के किश्तवाड़ जिले में आतंक को फिर से जिंदा करने की कोशिशों में लगे हैं. सुरक्षाबलों ने हाल ही में किश्तवाड़ जिले में चलाए गए कई आतंकी विरोधी अभियानों में कई आतंकियों और उनके मददगारों को मार गिराया है.