जम्मू-कश्मीर: साम्बा पुलिस ने बीते तीन दिनों में हेरोइन के साथ चार ट्रक ड्राइवरों को किया गिरफ्तार

नशे के सौदागरों के खिलाफ जारी अभियान के तहत साम्बा पुलिस ने बीते तीन दिनों में हेरोइन और भुक्की के साथ चार ट्रक ड्राइवरों को गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि यह सभी ट्रक पंजाब से जरूरी सामान की आड़ में नशे की खेप लेकर प्रदेश में दाखिल हुए थे.

लॉकडाउन के दौरान नशे के सौदागर पंजाब के रास्ते जम्मू-कश्मीर में नशे की तस्करी में सक्रिय हुए हैं. पिछले तीन दिनों में जम्मू की साम्बा पुलिस के चार ट्रक ड्राइवरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आये यह सभी ड्राइवर पंजाब के रहने वाले हैं. ताजा मामले के मुताबिक जम्मू की साम्बा पुलिस ने करीब 250 ग्राम हेरोइन के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पंजाब से कश्मीर की तरफ जा रहे इस ट्रक को जम्मू के साम्बा के मानसर मोड़ के पास चेकिंग के लिए रोका गया और इस ट्रक के टूल बॉक्स की तलाशी के दौरान पुलिस को वहां छिपाई गयी हेरोइन मिली. नशे की यह खेप मिलते ही पुलिस ने पंजाब के मरेलकोटला संगरूर, के नासर और सलीम को गिरफ्तार किया.

साम्बा के एसएसपी शक्ति पाठक के मुताबिक पिछले कुछ दिनों में जिस तरह से नशे के सौदागरों पर नकेल कसी गयी है वो एक बड़ी उपलब्धि है. उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान प्रदेश में सिर्फ जरूरी सामान लेकर ही ट्रक्स को प्रदेश में आने की अनुमति है, जिसका लाभ नशे के सौदागर उठा रहे है.