कोरोना वायरस: अगले आदेश तक जम्मू में सारे पेट्रोल बंद, मालिक हुए नाराज

जम्मू-कश्मीर में कोरोना वायरस से पीड़ित एक व्यक्ति की मौत के बाद प्रशासन इस वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए कई कदम उठा रहा है. इसी के तहत पुलिस प्रशासन ने अगले आदेशों तक जम्मू के सभी पेट्रोल पंप बंद करवा दिए हैं.

जम्मू के डीएम की तरफ से जारी किये गए बयान ने कहा गया है कि जम्मू में भीड़ को नियंत्रण करने के लिए सभी को पास दिए जायेंगे. इन पासेज को प्राथमिकता के आधार पर दिया जायेगा. पहले स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और दवाई की दुकानें चलने वालों को यह पास जारी किये जायेंगे. इसके बाद पेट्रोल पंप वालों को पास दिए जायेंगे और अगले 3 से 4 दिनों में स्थिति सामान्य होगी.

वहीं जम्मू पेट्रोल पंप एसोसिएशन के अध्यक्ष आनन शर्मा ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि पुलिस ने गुरुवार सुबह से ही जम्मू के सभी पेट्रोल पम्पों को बंद करवाना शुरू किया और इस फैसले का उन्होंने भी समर्थन किया.

आनन शर्मा ने यह भी बताया कि जम्मू में यह पंप कब तक बंद किये गए हैं इसकी जानकारी उन्हें नहीं दी गयी है. उनके मुताबिक फिलहाल बस वो इतना बता सकते हैं कि पेट्रोल पंप अगले आदेशों तक बंद हैं. वहीं, अचानक पेट्रोल पंप बंद होने से जम्मू शहर के पेट्रोल पंप मालिक नाराज हैं.

उनके मुताबिक इस तरह अचानक पेट्रोल पंप बंद करने से उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. हर एक पेट्रोल पंप पर कई लड़के काम करते हैं जिनको ठहराने और खाने पीने की समस्या बन गयी है क्योंकि शहर में लॉकडाउन जारी है. इसके साथ ही इन लड़कों को घरों तक कैसे पहुंचाया जाए इस समस्या का भी उन्हें सामना करना पड़ रहा है.