जम्मू-कश्मीर पुलिस ने Coronavirus को फैलने से रोकने के लिए मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ की बैठक

जम्मू-कश्मीर में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने और आम लोगों में जागरूकता लाने के मक़सद से साम्बा पुलिस ने मौलवियों और मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ बैठक की. वहीं, साम्बा प्रशासन ने रविवार को ज़िले में सार्वजिनिक यातायात के चलने पर रोक लगा दी है.

पुलिस ने साम्बा ज़िले में आम जनता को कोरोना वायरस से निपटने के लिए तैयार करने और इस महामारी को रोकने के मक़सद से बड़ी ब्राह्मणा इलाके में मुस्लिम धर्मगुरुओं और मौलवियों के साथ बैठक की. साम्बा पुलिस के मुताबिक इस बैठक में शामिल लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए ज़रूरी एहतियाती उपायों से वाकिफ करवाया गया. ताकि इस महामारी को घरों और आस-पास के इलाको में फैलने से रोका जा सके.

इस बैठक में शामिल पुलिस अधिकारियों ने भारत सरकार द्वारा इस बीमारी को रोकने के लिए जरूरी दिशा-निर्देशों से भी मुस्लिम धर्मगुरुओं और मौलवियों को अवगत करवाया. इसके साथ ही पुलिस ने इन सभी धर्मगुरुओ को अपने अपने इलाको में आम लोगों से मिल कर इस महामारी को रोकने के उपायों को आम जनता तक पहुंचाने की अपील की.

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर रविवार को जनता कर्फ्यू के मद्देनज़र साम्बा जिला प्रसाशन ने ज़िले में सार्वजिनिक यातायात को एक दिन के लिए बंद रखने का आदेश जारी किया है.