जम्मू-कश्मीर: क्वॉरन्टीन सेंटर से भागकर दो लोगों ने की पार्टी, संपर्क में आए करीब 35 लोग

जम्मू के साम्बा जिले के बड़ी ब्रह्मा इलाके में कोरोना से संक्रमित एक ट्रक चालक और उसके दो साथियों को क्वॉरन्टीन किया गया था, लेकिन मंगलवार को इस ड्राइवर के यह दोनों साथी क्वॉरन्टीन सेंटर से भाग खड़े हुए. साथ ही इन्होंने अपने गांव पहुंचकर कुछ दोस्तों के साथ पार्टी की.

दोनों युवकों ने दोस्तों के साथ मिलकर की पार्टी

मामला जम्मू साम्बा जिले के बड़ी ब्राह्मणा औद्योगिक इलाके का है. जहां अपने ट्रक में सामान लेकर पहुंचा एक ट्रक चालक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद प्रशासन ने तुरंत हरकत में आकर इस ट्रक चालक और उसके दो साथियों को उसी फैक्ट्री में ही क्वॉरन्टीन कर दिया था. लेकिन मंगलवार को क्वॉरन्टीन किए गए यह दोनों युवक इस फैक्ट्री से भाग खड़े हुए और अपने गांव अरनिया पहुंच गए. बुधवार को इन दोनों युवकों ने अरनिया में अपने दोस्तों के साथ पार्टी की और एक मोटरसाइकिल भी खरीदी.

पुलिस ने की तुरंत कार्रवाई

इन दो युवकों के क्वॉरन्टीन सेंटर से भागने का मामला जैसे ही सामने आया तो पुलिस और प्रशासन तुरंत हरकत में आ गए. पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को इसको लेकर सूचित किया. जिसके बाद कुछ डॉक्टरों ने इन युवकों के साथ संपर्क कर उनकी काउंसलिंग की. काउंसलिंग पूरी होने के बाद इन युवकों को दोबारा क्वॉरन्टीन सेंटर भेजा गया. वहीं, प्रशासन के मुताबिक इन युवकों के संपर्क में करीब 35 लोग आए हैं और इन सभी लोगों को फिलहाल अपने घरों से बाहर नहीं आने की हिदायत दी गई है.