जम्मू में दूल्हा घोड़ी चढ़ने लगा तो लगा दुष्कर्म का आरोप

एक प्रेम प्रसंग उस वक्त नाजुक मोड़ पर आ गया, जब मंगलवार को लड़का घोड़ी चढ़ने लगा। बरात निकलने से ऐन पूर्व उसकी प्रेमिका पुलिस में दुष्कर्म का केस दर्ज करवा कर उसे गिरफ्तार करने की मांग करने लगी। लड़की ने पुलिस को बताया कि चार-पांच साल से दोनों एक-दूसरे को चाहते रहे। युवक शादी का झांसा देकर यौन शोषण करता रहा। अब अचानक पता चला कि उसकी बरात निकल रही है।

जम्मू के मढ़ ब्लाक के एक गांव की 26 वर्षीय युवती ने दोमाना थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया। रिपोर्ट में उसने बताया कि ढ़ोकडियां मढ़ निवासी शशि कुमार उर्फ विक्की ने शादी का झांसा देकर उससे कई बार शारीरिक संबंध बनाए। जब गंभीरता से उससे शादी की बात करते तो वह बात को टाल देता था। यह सिलसिला चार-पांच साल से चल रहा था।

युवती ने बताया कि उसने कई बार युवक से शादी की बात बढ़ाई, लेकिन हर बार वह टालमटोल करता रहा। अचानक उसे पता चला है कि शशि कहीं और दूसरी लड़की से शादी कर रहा है। मंगलवार को बरात निकल रही है। जब कोई रास्ता नहीं बचा तो मजबूरन पुलिस में शिकायत दर्ज करवानी पड़ी।

युवती ने पुलिस को बताया कि पांच साल से वह उसके साथ प्यार की पींगें लड़ाता रहा। इस दौरान उसने कई बार शारीरिक शोषण किया। युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने युवक के विरुद्घ मामला दर्ज तो कर लिया है, लेकिन मंगलवार को ही आरोपी की बारात निकलनी थी, इसलिए फिलहाल उसे हिरासत में नहीं लिया गया है।