जम्मू-कश्मीर: सांबा प्रशासन ने दो कारखानों के करीब ढाई सौ कर्मचारियों को किया क्वॉरंटाइन

कठुआ में कोरोना वायरस से संक्रमित एक ट्रक ड्राइवर के मिलने से बात सांबा प्रशासन ने दो कारखानों के करीब ढाई सौ कर्मचारियों को अपने ही कारखानों में ही क्वॉरंटाइन किया है. गौरतलब है कि कोरोना से संक्रमित ड्राइवर दो फैक्ट्रियों में गया था और यहां पर माल उतारा था.

जम्मू के साम्बा जिले के सिडको इंडस्ट्रियल ग्रोथ सेंटर में बनी दो पेस्टिसाइड फैक्ट्रियों पर प्रशासन ने ताला जड़ दिया है. इन दोनों फैक्ट्रियों में करीब ढाई सौ कर्मचारियों को फैक्ट्री के अंदर ही क्वॉरंटाइन किया गया है. दरअसल, पिछले दिनों जम्मू के कठुआ जिले में एक ट्रक चालक कोरोना से संक्रमित पाया गया था और जब प्रशासन उसकी ट्रैवल हिस्ट्री खंगाली तो पता चला कि यह संक्रमित ड्राइवर ट्रक लेकर सांबा की इन दो पेस्टिसाइड फैक्ट्रियों में गया था और वहां उसने कुछ सामान उतारा.

जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली पुलिस ने फौरन इन दोनों फैक्ट्रियों पर ताले जड़ दिए और यहां सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया. इसके साथ ही पुलिस अब इन दोनों फैक्ट्रियों में लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज को खंगाल रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि यह ट्रक ड्राइवर किस-किस के संपर्क में आया और वह लोग आगे किसके संपर्क में आए हैं.