जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को फिर मिली बड़ी कामयाबी, 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को एक बार फिर बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है. दरअसल 9 फरवरी को आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया और तीन आतंकियों को मार गिराया. गोलीबारी मेंधार सेक्टर की नियंत्रण रेखा के पास की गई. बता दें, पिछले कई दिनों से पाकिस्तान मेंधार सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहे हैं. हालांकि भारतीय सेना लगातार इसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है.
बता दें, इससे पहले जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में संदिग्ध आतंकवादियों (Terrorists) ने पुलवामा (Pulwama) के त्राल (Tral) में एक युवक को मौत के घाट उतार दिया. सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने त्राल इलाके को घेर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस घटना से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और युवक के बारे में स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है. बता दें कि लगातार मुंह की खाने के बावजूद पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. एक बार फिर पाकिस्तान की तरफ से संघर्षविराम का उल्लंघन किया गया है. इस गोलीबारी में दो जवान शहीद हो गया है जबिक 3 अन्य घायल बताए जा रहे हैं. सीजफायर का उल्लंघन जम्मू-कश्मीर के पुंछ में हुआ. रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान की तरफ से आर्टिलरी गन का इस्तेमाल किया गया था. हालांकि भारतीय सेना ने भी इसका मुहंतोड़ जवाब दिया और पाकिस्तान का भारी नुरकसान किया.