पूर्व विधायक गगन भगता का हाथापाई करता वीडियो हुआ वायरल

नेकां नेता व आरएसपुरा के पूर्व विधायक डॉ गगन भगत एक फिर से चर्चा में है। मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें पूर्व विधायक गगन भगत व कुछ लोगों के बीच हाथापाई होती हुई दिखाई गई है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो दो दिन पूर्व गांव रायपुर गुज्जरां का है। जहां पूर्व विधायक बिजली का नया ट्रांसफार्मर लगाने के लिए पहुंचे थे। वहां पर मौके पर स्थानीय महिला सरपंच सीमा देवी भी मौजूद थी।

वीडियों के अंदर विधायक व महिला सरपंच के बीच ट्रांसफार्मर को लेकर बातचीत हो रही है। बातचीत हाथापाई में बढ़ गई। पूर्व विधायक व उसके पीएसओ किसी व्यक्ति के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा एक युवक भी बेस बाॅल के बैट के साथ एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर रहा है। मंलगवार को यह वीडियों शहर में चर्चा का विषय बना रहा।

बता दे कि दो दिन पूर्व ही गांव रायपुर में बिजली ट्रांसफार्मर लगवाने के श्रेय को लेकर पूर्व विधायक व पंचायत जिंदड़मेलू सरपंच सीमा देवी आपस में उलझ गए थे। उसी दौरान किसी ने यह वीडियो शूट कर लिया। इस मामले में आरएसपुरा पुलिस स्टेशन में पहले से ही दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज करवाया गया है। पूर्व विधायक डॉ गगन भगत ने यह आरोप लगाया था कि सरपंच व उसके समर्थकों ने उन पर हमला किया है। वहीं महिला सरपंच ने पुलिस स्टेशन में यह शिकायत दर्ज करवाई है कि पूर्व विधायक व उसके सुरक्षा कर्मियों ने उन पर हमला किया।

पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक इसमें कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पर जिस तरह से वायरल वीडियो में पूर्व विधायक हाथापाई और मारपीट कर रहे है, उससे उनके लिए एक बार फिर से परेशानी बन सकती है।

पूर्व विधायक डॉ गगन का वीडियों को लेकर कहना है कि वहां मौके पर कुछ लोग ऐसे मौजूद थे जो हथियारों के साथ उन पर हमला करने के लिए आए थे। उन लोगों से पूरा गांव परेशान था। वीडियों में न महिला सरपंच के साथ कोई हाथापाई की ओर न किसी ओर के साथ।