J&K: भारतीय जवानों पर हमले का मुंहतोड़ जवाब, पाक सेना का प्रशासनिक भवन ध्वस्त

जम्मू कश्मीर में बीते दिनों पाकिस्तान की नापाक हरकत का भारतीय सेना ने मुहतोड़ जवाब देते हुए पाकिस्तानी सेना के हेडक्वाटर पर जवाबी कार्रवाई की है। सूत्रों के मुताबिक पुंछ जिले में 23 अक्टूबर को पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सीमा में गोले दागे थे। जिसकी जवाबी कार्रवाई करते हुए भारतीय सेना ने पुंछ से सटी सीमा से पाकिस्तान में 20 किलोमीटर अन्दर बसे पाक सेना के प्रशासनिक भवन को ध्वस्त कर दिया।

सूत्रों के अनुसार पिछले सप्ताह पुंछ में भारतीय सेना के ब्रिगेड हेडक्वार्टर पर पाकिस्तानी सेना ने हमला किया था। इस हमले के जवाब में पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए यह कार्रवाई की गई है।

देर रात से चल रहा है सर्च ऑपरेशन
जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ की खबर मिलते ही सुरक्षाबलों ने रविवार देर रात से ही सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। सूत्रों की माने तो सुरक्षाबलों को कठुआ जिले के हिरानगर सेक्टर में देर रात को तरनाह नाला से जुड़ी सीमा से चार संदिग्धों की हलचल नजर आई थी। जिनकी तलाश देर रात से ही जारी है। यह वहीं रास्ता है जहां से बीते महीने झज्जर कोटली हमले में मारे गए आतंकियों ने पाकिस्तान से भारत में घुसपैठ की थी। इस रास्ते से भारत में पहले भी 100 से अधिक आतंकी घुसपैठ कर चुके हैं।