कश्मीर के युवक ने 20 लड़कियों को प्रेम जाल में फंसा कर दुष्कर्म किया, फिर पैसे लेकर हुआ फरार

जम्मू-कश्मीर के एक युवक ने करीब 20 लड़कियों को अपने प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म किया और फिर पैसा लेकर फरार हो गया. तुकोगंज पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम अमन वर्मा है जो जम्मू-कश्मीर के बिसाहा का रहने वाला है. इंदौर में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाली युवती ने भोपाल के शाहपुरा थाने में शिकायत की थी कि आरोपी 2 साल पहले उसे सुमित राठौर के नाम से अशोक नगर के अनंतपुर ट्रस्ट में सेवक के तौर पर मिला था.

युवती भी इसी ट्रस्ट से जुड़ी है. आरोपी ने सेवादार बनकर उसे बहलाया फुसलाया और उसका नंबर ले लिया. बाद में उसने शादी करने का बोलकर उसे झांसे में लिया और 27 अगस्त को तुकोगंज के एक होटल में बुलाकर उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद वह कई दिनों तक संपर्क में रहा.

जब युवती परीक्षा देने के लिए भोपाल गई तो आरोपी उसके 60 हजार रुपये लेकर फरार हो गया. तुकोगंज की SI मीना बौरासी का कहना है कि इस घटना के बाद पीड़िता की एक परिचित युवती भी सामने आई है. उससे अमन उर्फ सुमित ने मैट्रिमोनियल साइट के जरिए संपर्क किया और शादी की झांसा देकर 50 हजार रुपये हड़प लिए.

युवती ने जब आगे पड़ताल की तो पता चला कि अमन इंदौर ही नहीं भोपाल, उज्जैन, ग्वालियर के अलावा दिल्ली और जम्मू में भी कुछ लड़कियों को इसी तरह फंसा चुका है. अंग्रेजी में बात करने वाला यह लड़का खुद को बैंक मैनेजर, मॉडल बताकर लड़कियों से दोस्ती करता है. समाज के डर से लड़कियां इन मामलों में मुकदमा दर्ज नहीं करातीं.