जम्‍मू-कश्‍मीर: पुलवामा में कई आतंकियों के छिपे होने की आशंका, सुरक्षा बलों से मुठभेड़ जारी

जम्‍मू और कश्‍मीर के पुलवामा में शनिवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. यह मुठभेड़ पुलवामा के राजपोरा में हो रही है. बताया जा रहा है सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने आतंकियों की तलाश में अभियान शुरू किया. इसी दौरान आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई. सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है.

बता दें कि शुक्रवार को जम्मू और कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतिपुरा इलाके में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने अवंतिपुरा के बांदेरपुरा-रिंजीपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद शुक्रवार को सुबह इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया था.

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के खोज दल पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर हो गया. उन्होंने बताया कि मृत आतंकवादी की पहचान दक्षिण कश्मीर में पुलवामा के कोइल इलाके के इश्फाक यूसुफ वानी के रूप में हुई. वह आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकी था.