जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकी रच रहे बड़ी साजिश! गोला बारूद संग 3 जैश आतंकी कार से गिरफ्तार

जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकी एक बार फिर पुलवामा जैसे आतंकी हमले की साजिश रच रहे हैं. इसका इनपुट खुफिया एजेंसियों को पहले ही मिल चुका है. रविवार को सुरक्षाबलों ने श्रीनगर के बाहरी इलाके से पाकिस्‍तान समर्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है. इन्‍हें एक कार से गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं.

पुलिस के मुताबिक इन आतंकियों के बारे में विश्वसनीय सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस और सुरक्षाबलों से संयुक्‍त रूप से लावायपोरा (श्रीनगर-बारामूला मार्ग पर) पर चेकप्‍वाइंट बनाए. इसमें वाहनों की चेकिंग में एक कार से जैश के तीन आतंकियों को पकड़ा. इनके पास से जिंदा कारतूस और बड़ी मात्रा में गोलाबारूद बरामद किए गए हैं. पकड़े गए सभी तीन आतंकियों की पहचान रईस हुर्रा, शाहिद भट और इशाक लोन के तौर पर हुई है.

रविवार को ही खुफिया एजेंसियों को मिले इनपुट में यह खुलासा हुआ है कि आतंकी जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां में पुलवामा जैसे हमले की साजिश रच रहे हैं. ये आतंकी पुलवामा हमले की तरह ही सुरक्षाबलों के वाहनों को आईईडी ब्‍लास्‍ट से उड़ाने की फिराक में हैं.  बता दें कि 14 फरवरी को जम्‍मू से श्रीनगर जा रहे केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) के काफिले पर आतंकियों ने आत्‍मघाती हमला किया था. इसमें 40 जवान शहीद हुए थे.