JKBOSE Result 2020: कश्मीर डिविजन 12वीं का रिजल्ट घोषित, इस लिंक से देखें

JKBOSE Result 2020 Kashmir Division: जम्मू कश्मीर बोर्ड ने कश्मीर डिविजन का बारहवीं कक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है। इस रिजल्ट को आप जम्मू कश्मीर बोर्ड की ऑफिशल वेबसाइट jkbose.ac.in या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं।

बबता दें कि कश्मीर डिविजन की परीक्षाओं का आयोजन अक्टूबर-नवंबर 2019 में किया गया था। पिछले साल बोर्ड ने 7 जनवरी को इस परीक्षा का रिजल्ट घोषित किया था। रिजल्ट देखने के लिए छात्रों को अपने रोल नंबर की जरुरत पड़ेगी। इसके बिना रिजल्ट नहीं देखा जा सकता है। इसलिए रिजल्ट देखने से पहले अपनो रोल नंबर को तैयार रखें।
यूजर्स की संख्या ज्यादा होने के कारण वेबसाइट स्लो चल रही है अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो कुछ समय बाद फिर से कोशिश करें। इससे पहले जम्मू कश्मीर बोर्ड ने जम्मू डिविजन का रिजल्ट घोषित किया था। जम्मू बोर्ड साल में दो बार परीक्षाओं का आयोजन करता है पहला फरवरी- मार्च और दूसरा अक्टूबर-नवंबर में इन परीक्षाओं का आयोजन किया जाता है।

JKBOSE Result Kashmir Division 2019 देखने के लिए http://107.22.2.161/Results/21/12thAnnual2019RegularKashmir/E21_Result.aspx पर क्लिक करें