जम्मू-कश्मीर के लोअरमुंडा में तीन आतंकवादी मारे गए, पिछले 12 घंटे में 7 आतंकी हुए ढेर

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में पिछले 12 घंटों से चल रही आतंकी मुठभेड़
(Terrorist encounter) में तीन और आतंकियों (Terrorist) के मारे जाने की सूचना है. भारतीय सुरक्षाबलों (Indian soldiers) के साथ चल रही मुठभेड़ में अब तक 7 आतंकियों की मौत हो चुकी है. भारतीय सुरक्षाबलों ने अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रखा है.

जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि कुलगाम के लोअरमुंडा में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. सूचना के आधार पर भारतीय जवानों ने पुलिस टीम के साथ​ मिलकर पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया. खुद को घिरता देख एक घर में छुपे आतंकियों ने भारतीय जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी. बताया जाता है दोंनो ओर से हुई फायरिंग में तीन आतंकी मारे गए. इससे पहले रविवार को कुलगाम के गुद्देर इलाके में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया था.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के देवसर क्षेत्र में रविवार की शाम को सुरक्षा बलों के गश्ती दल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी कर दी थी. इस दौरान आतंकियों की ओर से गोलीबारी की गई जिसका सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए चार आतंकियों को ढेर कर दिया. सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि अभी और भी आतंकी इलाके में छुपे हुए हैं. सर्च ऑपरेशन के दौरान कुछ आतंकियों के कुलगाम के लोअरमुंडा में छुपे होने की जानकारी मिली. जानकारी के आधार पर सोमवार सुबह जब भारतीय सैनिकों ने इलाके को घेरने की कोशिश की तो आतंकियों ने हमला कर दिया. दोनों ओर से चली फायरिंग के बाद तीन आतंकियों को मार गिराया गया.