J&K: श्रीनगर में आतंकियों के तलाश में बड़ा तलाशी अभियान, शहर भर में इंटरनेट बैन

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के एक इलाके में रविवार सुबह सेना ने बड़ा तलाशी अभियान शुरू किया है। आतंकियों की मौजूदगी के इनपुट्स मिलने के बाद श्रीनगर शहर में इंटरनेट सर्विसेज को बंद कर दिया गया है। इसके अलावा पूरे शहर में हाई अलर्ट भी घोषित किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, श्रीनगर के जादिबल इलाके में आतंकी मूवमेंट की खबर के बाद सेना की राष्ट्रीय राइफल्स ने एसओजी और सीआरपीएफ के साथ मिलकर इस इलाके की सख्त घेराबंदी की है। जादिबल में सेना को 2-3 आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिली है, जिसे देखते हुए इस इलाके को सील कर दिया गया है।

अलर्ट पर श्रीनगर शहर, इंटरनेट बंद
सैन्य सूत्रों के अनुसार, श्रीनगर शहर में हाई अलर्ट जारी करते हुए तमाम इलाकों में सर्विलांस यूनिट्स को ऐक्टिव किया गया है। इसके अलावा आतंकियों के खिलाफ बड़े ऑपरेशन के मद्देनजर जादिबल की ओर जाने वाले तमाम रास्तों को बंद किया गया है।

इस महीने 20 से अधिक आतंकी ढेर
बता दें कि सुरक्षाबलों के जवान बीते कई दिनों से दक्षिण कश्मीर समेत घाटी के तमाम इलाकों में आतंक विरोधी ऑपरेशंस को अंजाम दे रहे हैं। इस साल के पहले 150 दिनों में सेना ने 102 आतंकियों का अंत किया है। वहीं अकेले इस महीने में 20 से अधिक आतंकवादी मारे गए हैं।