जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक आतंकी, भारी मात्रा में बारूद और हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आंतकी को मार गिराया है। यह मुठभेड़ शुक्रवार तड़के सुरक्षाबलों के सर्च अभियान के दौरान हुआ। आंतकी के मारे जाने के बाद उसके पास से भारी संख्या में गोला-बारूद और हथियार बरामद हुए हैं। आंतकी के मार गिराने को सुरक्षाबलों की बड़ी उपलब्धि के तौर पर देखा जा रहा है। हालांकि इलाके में अभी भी सर्च अभियान जारी है।

सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि जम्मू-कश्मीर के शोपियां में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। सुरक्षाबलों ने देर रात सर्च अभियान शुरू किया। सर्च अभियान के दौरान आंतकियों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने सुरक्षाबलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। आंतकियों की ओर से हुई फायरिंग के जवाब में सुरक्षाबलों ने भी गोलियां चलाईं। दोनों तरफ से ताबड़तोड़ गोलियां चलीं। इस मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर हो गया।

आतंकी के मारे जाने के बाद सुरक्षाबलों ने उसके पास से भारी संख्या में गोला-बारूद और हथियार बरामद किए हैं। आशंका है कि आंतकी के अन्य साथी अभी इलाके में छिपे हुए हैं। सूत्रों की मानें तो जिस तरह बारूद और हथियार बरामद हुए हैं, उससे आतंकी किसी घटना की अंजाम देने की तैयारी में थे।