जम्मू-कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह ने कहा- घाटी में शांति भंग करने की कोशिश कर रहा है पाकिस्तान

जम्मू कश्मीर पुलिस ने दावा किया है कि जहां एक तरफ़ पूरा विश्व मौजूदा समय में कोरोना वायरस को मात देने में जुटा है तो वहीं पाकिस्तान और उसके समर्थित आतंकी जम्मू कश्मीर में आम जनता के हित में किए जा रहे उपायों को बाधित करने में जुटे हैं. जम्मू कश्मीर पुलिस का कहना है कि मौजूदा परिस्थितियों में भी वो प्रदेश में शांति को मज़बूत करने के लिए प्रयास जारी रखेगी.

कोरोना वायरस को लेकर ज़मीनी स्थितियों का जायज़ा लेने के लिए एक बैठक में भाग लेते हुए जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग़ सिंह ने कश्मीर घाटी में हाल में हुए आतंकी हमलों का ज़िक्र करते हुए कहा कि मौजूदा समय में जब पूरा विश्व कोरोना महामारी से लड़ रहा है, वहीं पाकिस्तान हर सम्भव प्रयास कर रहा है कि उन सभी उपायों को बाधित किया जाए, जो उपाय प्रदेश सरकार और पुलिस ने आम लोगों को रक्षा के लिए उठाए हैं.

डीजीपी ने साथ ही यह भी दावा किया कि मौजूदा समय में जारी स्वास्थ्य संकट के दौरान भी प्रदेश में शांति बनाए रखने के लिए सुरक्षा और क़ानून व्यवस्था के ग्रिड को मज़बूत रखा जाएगा. दिलबाग़ सिंह ने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना वायरस से प्रभावित अपने लोगों को चिंता किए बिना पाकिस्तान जम्मू कश्मीर में एलओसी और अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे अपने लांचिंग पैड्स पर आतंकियों को घुसपैठ कराने की फ़िराक़ में है, ताकि जम्मू कश्मीर में शांति को भंग किया जा सके. उन्होंने कहा कि हाल की रिपोर्ट्स में
खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान में लॉंचिंग पैडस और ट्रेनिंग कैम्पस में बैठे कई आतंकी भी कोरोना वायरस से प्रभावित है.