‘PM मोदी की बॉयोपिक में सलमान खान होता तो क्‍या मजा आता’: उमर अब्‍दुल्‍ला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बॉयोपिक में विवेक ओबरॉय उनकी भूमिका निभाने वाले हैं. इस फिल्‍म का पोस्‍टर जारी हुआ है. लेकिन लगता है कि जम्‍मू-कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍यमंत्री उमर अब्‍दुल्‍ला को पीएम मोदी के रोल में विवेक ओबरॉय का किरदार ज्‍यादा रास नहीं आया. इसका इजहार ट्विटर पर करते हुए उमर अब्‍दुल्‍ला ने लिखा कि सुपरस्‍टार सलमान खान को ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्‍म का केंद्रीय रोल निभाने को मिलता तो ज्‍यादा मजा आता.

यहां तक कि उन्‍होंने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह पर आधारित अनुपम खेर की फिल्‍म ‘द एक्‍सीडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर’ से इसकी तुलना भी की. उमर अब्‍दुल्‍ला ने लिखा, ”डॉ मनमोहन सिंह को अनुपम खेर के कद वाला अभिनेता मिला. लेकिन मोदी जी का किरदार विवेक ओबराय निभाएंगे. सलमान खान होता तो क्‍या मजा आता.”

 

उल्‍लेखनीय है कि पीएम मोदी पर बन रही बायोपिक का फर्स्ट पोस्टर 23 भाषाओं में रिलीज कर दिया गया है. इसे महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र देवेंद्र फडणवीस ने लॉन्च किया. पीएम मोदी की बायोपिक की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है, जिसे निर्देशक ओमंग कुमार निर्देशित करेंगे. इस फिल्‍म में एक्‍टर विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री मोदी का किरदार निभाएंगे. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने फिल्‍म की आधिकारिक घोषणा की जानकारी दी थी.

इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर 7 जनवरी को रिलीज किया गया. फिल्‍म का टाइटल अभी ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ रखा गया है. इस फिल्‍म की शूटिंग मिड-जनवरी से शुरू हो जाएगी. फिल्म को विवेक के पिता सुरेश ओबरॉय और संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार विवेक ओबरॉय ने तो अपने लुक्स और बॉडीशेप पर काम करना भी शुरू कर दिया है. वह इस रोल के लिए अपने करियर का सबसे चैलेंजिंग रोल मान रहे हैं. इस बायोपिक की आउटडोर शूटिंग के लिए दिल्ली के साथ गुजरात, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी. पिछले डेढ़ साल से उमंग कुमार फिल्म की टीम के साथ मिलकर इसकी कहानी को लेकर काम कर रहे थे. अहम किरदारों में कौन कौन होगा इसकी घोषणा भी बहुत जल्द ही की जाएगी.