Ladakh Scouts Regiment में शामिल हुए जवानों की हुई पासिंग आउट परेड

भारतीय सेना के लद्दाख स्काउट्स रेजिमेंट में करीब 200 जवानों को शामिल किया गया। एक गरिमामय और औपचारिक समारोह में इन जवानों की वर्दी पर फीते लगाए गए। इस दौरान इनकी पासिंग आउट परेड का आयोजन भी हुआ। आयोजन के अतिथियों के तौर पर लेफ्टिनेंट जनरल वाई के जोशी, अति विशिष्ट सेवा पदक (एवीएसएम), वीर चक्र (वीआरसी), रेजिमेंट के कर्नल जेके आरआईएफ और लद्दाख स्काउट्स के अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

पासिंग आउट परेड का आयोजन लेह के लद्दाख स्काउट्स रेजिमेंटल सेंटर में हुआ। युवा सेना के लोगों ने राष्ट्र की सेवा करने की शपथ ली और बाद में समीक्षा अधिकारी द्वारा बधाई दी गई। और जवानों से भारतीय सेना के गौरवशाली सैनिकों के रूप में राष्ट्र की सेवा में अपना जीवन समर्पित करने का आग्रह किया।

लत करने के लिए सैनिकों के माता-पिता को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लद्दाख में राष्ट्र की संप्रभुता को बनाए रखने और सभी क्षेत्रों और उनके असाधारण शौर्य और उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए लद्दाख स्काउट्स के कर्मियों के कार्यों का उल्लेख किया और कहा कि इस कार्य में यह रेजिमेंट पूरक है। समारोह में सैन्य गणमान्य व्यक्तियों, रेजिमेंट के युद्ध नायकों और सैनिकों के परिवारों ने भाग लिया।