जम्मू के फ्लाई ओवर पर देर रात तेज रफ्तार कार पलटी, घायल युवक अस्पताल से भागे

शहर से गुजरने वाले फ्लाइओवर पर एक तेज रफ्तार कार चालक वाहन पर नियंत्रण खो बैठा और डिवाइडर तोड़ती हुई कार दूसरे ट्यूब में जाकर पलट गई। पलटने से पहले एसयूवी कार डिवाइडर पर लगे बिजली के खंभे को धराशायी करती हुई दाहिनी तरफ ट्यूब में जा घुसी। जहां कार सामने से आ रही एक अन्य सेंट्रों कार नंबर जेके02एआर-4828 से टकरा गई और बाद में पलट गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार पिछला पहिया निकल गया और डिवाइडर पर लगे पेड़ पौधे तक उखड़ गए।

दुर्घटना में कार सवार दो युवक मामूली रूप से घायल हो गए। हादसा देर रात ग्यारह बजे करीब ज्यूल चौक के उपर से गुजर रहे फ्लाईओवर पर हुआ। प्रत्यदर्शियों के अनुसार सफेद रंग की वरना कार जेके 02सीई-0113 सेक्रेटेरिएट की ओर से तवी पुल की तरफ आ रही थी। प्रत्यक्षदर्शिओं का कहना है कि कार तेज रफ्तार के कारण अचानक कार चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा जिससे यह हादसा हुआ। दुर्घटना के बाद फ्लाईओवर पर वाहनों का जाम लग गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उन्होंने घायल युवकों को फ्लाइंग पुलिस जिप्सी में उन्हें मेडिकल कालेज अस्पताल में पहुंचाया।

मरहम पट्टी के बाद घायल वहां से पुलिस को चकमा देकर भाग निकले। नवाबाद पुलिस स्टेशन के एसएचओ नीरज भगत का कहना है कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। दुर्घटना में एक अन्य कार को भी नुकसान पहुंचा। जिसके कारण नुकसान झेलने वाले कार चालक की पुलिस से मुआवजा दिलवाने को लेकर बहस भी हुई। कार चालक कौन है कार किसके नाम रजिस्टर्ड है, इसकी पुलिस जांच कर रही है।