लॉकडाउन के नियमों का पालन करने वाले लोगों को जम्मू पुलिस ने दिए फूल, तालियां भी बजाई

जम्मू पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान घरों में रहने वाले या सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करने वाले इलाकों में रहने वाले लोगों का सम्मान किया. जम्मू पुलिस के अधिकारियों और जवानों ने ऐसे लोगों को फूल भेंट किये और इनके सम्मान में तालियां बजाई.

जम्मू संभाग में विस्थापित कश्मीरी पंडितों की कॉलोनी जगती में जम्मू पुलिस के अधिकारी और जवान फूल लेकर पहुंचे. एक अनोखी पहल के तहत यहां पहुंचे जम्मू पुलिस के अधिकारियों और जवानों ने इस कॉलोनी में रह रहे उन लोगों को फूल देकर और तालियां बजा कर सम्मान किया जिन लोगों ने लॉकडाउन की शर्तों का बखूबी पालन किया.

पुलिस ने ऐसे लोगों का सम्मान किया जिन्होंने कोरोना वायरस को हराने के लिए घरों में बैठने या सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने जैसे दिशा निर्देशों का पालन किया. जम्मू पुलिस का दावा है कि जहां कोरोना सैनानी सड़कों पर रह कर इस वैश्विक महामारी को हराने के लिए अपना योगदान दे रहे हैं वहीं एक जिम्मेदार नागरिक की तरह जो लोग सरकार और प्रशासन के दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं उनके योगदान को भी सराहा जाना चाहिए.

जम्मू पुलिस ने ऐसे लोगों का शुक्रिया पब्लिक एड्रेस सिस्टम से घोषणा कर के भी किया. जम्मू पुलिस ने इस दौरान आम लोगों को यह सन्देश भी दिया कि लॉकडाउन अभी खत्म नहीं हुआ है और इसको कामयाब बनाने के लिए अभी लोगों के सहयोग की जरूरत है. वहीं, जम्मू पुलिस इस कैंप के लोगों का सम्मान करने पहुंची तो यहां रह रहे आम लोगों ने भी पुलिस पर फूल बरसाये.