J&K: पुलिस अधिकारी के घर के बाहर धमाका, जांच के लिए फॉरेंसिंक टीम रवाना

रविवार तड़के जम्मू के राजौरी जिले में एक संदिग्ध धमके ने इलाके में सनसनी फैला दी. यह धमाका जम्मू कश्मीर पुलिस में कार्यरत एक एसएसपी स्तर के अधिकारी के पुश्तैनी घर के बाहर हुआ. जम्मू के सीमावर्ती जिला राजौरी में रविवार सुबह एक धमाके की आवाज ने सबको चौका दिया.

यह धमाका जम्मू के राजौरी शहर के बीचोबीच हुआ. बताया जा रहा है कि यह धमाका जम्मू कश्मीर पुलिस में तैनात एक एसएसपी के घर के बाहर हुआ. राजौरी के एसएसपी चंदन कोहली के मुताबिक इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर रवाना कर दी गयी.

धमाके की जगह से कुछ छरे मिले हैं जिनकी जांच जारी है. उनके मुताबिक फिलहाल यह बता पाना कि धमाका किस चीज का है. पुलिस के मुताबिक इस धमाके में फिलहाल किसी तरह के नुकसान की कोई खबर नहीं आई है.

एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि नियंत्रण रेखा पर तैनात भारतीय सेना ने सीमापार से हुई गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने सुबह नौ बजकर 15 मिनट पर और उसके कुछ घंटों बाद शाम साढ़े पांच बजे तीन सेक्टरों में बिना उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन किया.

प्रवक्ता ने कहा कि भारतीय पक्ष की ओर किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि हालांकि मोर्टार दागे जाने से देगवार सेक्टर में कई मकान क्षतिग्रस्त हो गए.