J&K: दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, दो लोग गंभीर रूप से घायल

शनिवार को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामबन पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले डिगडोल इलाके में मुर्गियों से लदा ट्रक खाई में गिरने से चालाक और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह चार बजे रामबन से रामसू की ओर जा रहा मुर्गियों से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर करीब 400 फीट गहरी खाई में गिरने से चालक सहत दो लोगों की मोके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी के बाद एसएचओ रामबन सुनील शर्मा पुलिस और स्थानीय लोगों की मदत से बचाव कार्य शुरू किया गया। दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। मृतकों में चालक की पहचान रऊफ अहमद पुत्र मोहम्मद रफीक और मोहम्मद उस्मान मन्हास पुत्र ऐयाज मन्हास दीनू निवासी मगरकोट रामसू जिला रामबन के रूप में हुई है। इस हादसे में सैकडों मुर्गियों की भी मौत हो गई है।

वहीं एक अन्य सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। शनिवार सुबह जम्मू से श्रीनगर की ओर जा रहा ट्रक बनिहाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत चमबलवास इसके में सुबह 6 बजे अनियंत्रित होकर 200 फीट गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में चालक मयस्सर अहमद पुत्र बशीर अहमद निवासी पुलवामा कश्मीर की मौत हो गई। जबकि बासद अहमद और फुरकान अल्ताफ अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों को इलाज के लिए उप जिला अस्पताल बनिहाल में भर्ती कराया गया है।