जम्मू-कश्मीर: फ्लैट में फंदे से लटका मिला केएएस अफसर का शव, मौत में छुपे हैं कई रहस्य

इंटिग्रेटेड चाइल्ड डेवलेपमेंट सर्विस (आईसीडीएस) के उप निदेशक सुशील अत्री का शव अंसल ग्रेस कालोनी के एक फ्लैट में फंदे से लटका मिला। वह फ्लैट में अकेले रह रहे थे। उनका परिवार गंग्याल में रहता है।

2004 बैच के केएएस अफसर सुशील अत्री आईसीडीएस से पहले पर्यटन विभाग में उप निदेशक के पद पर थे। बताया जा रहा है कि सुशील को यह फ्लैट सरकार की तरफ अलॉट किया गया था, लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पा रही। मंगलवार शाम करीब साढ़े 4 बजे पुलिस को सूचित किया गया कि अंसल ग्रेस कालोनी के फ्लैट नंबर 303 में रहने वाला व्यक्ति फंदे से लटका हुआ है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे को सील कर दिया गया।

सूत्रों के अनुसार अधिकारी के फंदे से लटके होने की जानकारी एक युवती ने फ्लैट के नीचे टहलने वाले कुछ लोगों की दी। लेकिन पुलिस का कहना है कि इसका पक्का पता नहीं कि जानकारी किसने दी। सुशील के शरीर पर शर्ट नहीं थी। बेड शीट से फंदा लगाया गया था। बेड के पास कुर्सी भी रखी गई थी। वहीं जम्मू के एसएसपी सहित अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। जब पुलिस पहुंची तो फ्लैट का गेट खुला हुआ था। पुलिस को पहली नजर में मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन गेट खुले होने के कारण और भी सवाल खडे़ हो रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने 174 की कार्रवाई की है। कालोनी के सुरक्षा गार्ड के अनुसार सुशील अत्री को मंगलवार सुबह से ही किसी ने नहीं देखा था। माना जा रहा है कि सुशील की मौत सुबह सवेरे ही हो चुकी थी।