जम्मू के पुलवामा में मतदान बूथ के बाहर तीसरी बार ग्रेनेड से हमला, कोई हताहत नहीं

रियासत में आखिरी चरण के इस मतदान में लद्दाख लोकसभा क्षेत्र के अलावा अनंतनाग संसदीय क्षेत्र में तीसरे चरण के तहत पुलवामा और शोपियां जिलों में मतदान जारी है। इस दौरान पुलवामा में तीसरी बार ग्रेनेड से हमला हुअा है। इसमें रोहमू में ग्रेनेड से और त्राल के बटपोरा में पेट्रोल बम से हमला होने की खबर है। हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

दोपहर 1 बजे तक अनंतनाग लोकसभा सीट पर 1.72 प्रतिशत मतदान हुआ। वहीं लद्दाख लोकसभा सीट पर 37.55 प्रतिशत मतदान हुआ है। जम्मू में कुल 10.67 प्रतिशत मतदान हुआ है।

सुबह 11 बजे तक अनंतनाग लोकसभा सीट पर 1.12 प्रतिशत मतदान हुआ। वहीं लद्दाख लोकसभा सीट पर 21.01 प्रतिशत मतदान हुआ है। जम्मू में कुल 6.45 प्रतिशत मतदान हुआ है।

सुबह 9 बजे तक अनंतनाग लोकसभा सीट पर 0.40 प्रतिशत मतदान हुआ। वहीं लद्दाख लोकसभा सीट पर 4.17 प्रतिशत मतदान हुआ है। जम्मू में कुल 1.34 प्रतिशत मतदान हुआ है।

कुल मिलाकर बाइस उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं और 697,148 मतदाताओं के लिए चुनाव आयोग ने 1254 मतदान केंद्र स्थापित किए हैं। खासतौर से आतंकवाद प्रभावित रहे पुलवामा व शोपियां जिलों में मतदान केंद्रों व इसके आसपास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।