जम्मू-कश्मीरः श्रीनगर के मलबाग में देर रात मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, जवान शहीद, ऑपरेशन जारी

श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र मलबाग में एक स्कूल में छिपे आतंकियों से वीरवार की देर रात हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मार गिराया गया। सीआरपीएफ का एक जवान भी शहीद हुआ है, जबकि एक घायल है। फिलहाल ऑपरेशन जारी है। आईजी कश्मीर विजय कुमार ने एक आतंकी के मारे जाने की पुष्टि की है।

आतंकियों के हार्वर्ड स्कूल में छिपे होने की सूचना पर सुरक्षा बलों ने स्कूल की घेराबंदी की। इस बीच घेरा सख्त होता देख छिपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई से मुठभेड़ शुरू हो गई।
इस दौरान एक आतंकी को मार गिराने में सफलता मिली है। दो अन्य आतंकियों के घिरे होने का अंदेशा है। मुठभेड़ में घायल हुए दो जवानों को बादामीबाग स्थित सैन्य अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इनमें से गंभीर रूप से घायल एक जवान ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। दूसरे का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
फिलहाल ऑपरेशन जारी है। इसमें पुलिस, एसओजी तथा सीआरपीएफ की क्यूएटी शामिल है। सूत्रों का कहना है कि श्रीनगर में इन दिनों आतंकियों की गतिविधियां बढ़ गई हैं। वे अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए हमले भी कर रहे हैं। पिछले महीने बीएसएफ पार्टी पर हुए हमले में दो जवान शहीद हो गए थे।