Man Vs Wild: PM मोदी के बाद बेयर ग्रिल्स के साथ शूटिंग कर रहे हैं सुपरस्टार रजनीकांत

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के बाद अब मैन वर्सेज वाइल्ड के होस्ट बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) के साथ बांदीपुर में एडवेंचर करते दिखाई देंगे.यह एपिसोड कर्नाटक के बांदीपुर नेशनल पार्क में शूट किया जाएगा.इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी के साथ बेयर ने शूटिंग की थी. इस शो को काफी पसंद किया गया था. इसे दुनिया के 180 देशों में प्रसारित किया गया था. कहा जा रहा है कि इस एपिसोड में रजनीकांत जंगलों में खतरा मोल लेते दिखेंगे. जैसे पिछली बार मोदी बेयर को हिदायत देते दिखे थे कि जंगलों में अपना ख्याल कैसे रखते हैं, ऐसा ही कुछ रजनीकांत भी कर सकते हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक- रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व पहुंचे हैं और वहां MAN vs Wild की शूटिंग पूरी की जा रही है. एक दिन की शूटिंग का शेड्यूल 6 घंटे रखा गया है. इस खबर के सामने आने के बाद #रजनीकांत ट्रेंड कर रहा है. दरअसल, इस खबर से फैंस बहुत खुश हैं.एक ने लिखा पीएम मोदी के बाद रजनीकांत इस शो का हिस्सा हैं. एक ने लिखा कि थलाइवा देश के लिए कितने जरूरी हैं. एक ने लिखा कि इस शो में रजनीकांत को देखने के लिए हम इंतजार कर रहे हैं.

मोदी वाले शो की बात करें तो बेयर ग्रिल्स मोदी को बाघ के संभावित हमले से बचने के लिए भाले जैसा हथियार देते हैं तो मोदी कहते है कि मेरी परवरिश किसी का जीवन लेने की मुझे इजाजत नहीं देती है. हालांकि, मैं इसे (भाले को) पकड़ लेता हूं, क्योंकि आप जोर दे रहे हैं.