Coronavirus: कश्मीर घाटी में मिले 14 और संक्रमित, मरीजों की संख्या हुई 314

जम्मू-कश्मीर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। आज यानी कि गुरुवार को प्रदेश में 14 और संक्रमित मिले हैं। ये सभी संक्रमित कश्मीर संभाग में पाए गए हैं। इसी के साथ केंद्र शासित प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 314 पहुंच गई है। इस बीच नए मामले सामने आने के बाद प्रभावित क्षेत्रों में सख्ती बढ़ा दी गई है। रेड जोन क्षेत्रों को पूरी तरह से सील कर दिया गया है।
इससे पहले बुधवार को प्रदेश में 22 नए मामले सामने आए थे। इसमें जम्मू संभाग में दो डॉक्टरों समेत चार और कश्मीर संभाग के 18 मरीज शामिल हैं। सभी नए मरीज पूर्व में संक्रमित पाए गए लोगों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं।

उधर, कश्मीर संभाग के बांदीपोरा जिले में दूध वाले के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद प्रशासन उसके संपर्क में आने वालों की तलाश कर रहा है। विशेषकर महिलाओं से इसके बारे में जानकारी ली जा रही है।

बता दें कि मंगलवार को बांदीपोरा जिले में दो मामले सामने आए थे। इसमें से एक शाल्लापोरा नाइदखाई का दूध वाला है। डिप्टी कमिश्नर शाहबाज मिर्जा ने बताया कि दूध वाले के संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान की जा रही है। इसके बाद उनका टेस्ट करवाया जाएगा।