जम्मू में PUBG खेलने के दौरान हुई बहस, दोस्तों ने ही कर दी शख्स की हत्या, सभी आरोपी गिरफ्तार

ऑनलाइन गेम पबजी को खेलते हुए हुई बहस खूनी झड़प में तब्दील हो गई, जिसमें एक शख्स को अपनी जान गंवानी पड़ी. जम्मू पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला जम्मू के सीमावर्ती इलाके आरएसपुरा का है. आरएसपुरा थाने के इंचार्ज इंस्पेक्टर जयपाल शर्मा के मुताबिक इलाके के बड़याल क़ज़ीयां गांव के रहने वाले 31 साल के दलीप राज की हत्या उनके कुछ दोस्तों ने कर दी. दरअसल, मृतक अपने कुछ दोस्तों के साथ ऑनलाइन गेम पबजी खेल रहा था और उसी दौरान मृतक और आरोपियों की आपस में बहस हो गई जिसके बाद दलीप राज की हत्या की गयी.

पुलिस के मुताबिक दलीप राज अपने दोस्तों राज कुमार, बिक्रमजीत और रोहित कुमार के साथ पबजी खेल रहा था. आरोपियों में से राज कुमार और बिक्रमजीत सगे भाई हैं. पुलिस के मुताबिक यह लड़ाई उस समय हुई जब मृतक ने ऑनलाइन गेम के दौरान किसी मुद्दे पर आपत्ति जताई, जिसके बाद आरोपियों ने उसके सिर में लकड़ी के लाग से हमला कर दिया.

इस हमले में दलीप राज की मौके पर ही मौत हो गई, जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों के कई ठिकानों पर दबिश दी और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.