अबकी 600 कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट में मिलेगी कार, कार्यक्रम में आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी

गुजरात के सूरत में हीरा कारोबारी सावजी ढोलकिया दीवाली पर अपने सैकड़ों कर्मचारियों को बंपर इनाम देने के चलते सुर्खियों में आ ही जाते हैं। इस बार भी पर सावजी ने कुछ ऐसा ही इंतजाम किया है। इस बार हरि कृष्णा एक्सापोर्ट्स फर्म अपनी दो महिला कर्मचारियों को स्किल इंडिया इनिसिएटिव सेरेमनी के तरहत कार देगी। इसी मौके पर फर्म अपने 600 अन्य कर्मचारियों को कार का तोहफा देगी।
इस पर फर्म के मालिक सावजी ढोलकिया ने कहा, इस साल हमने 1600 कर्मचारियों को शॉर्टलिस्ट किया है जिनके काम की वजह से कंपनी की ग्रोथ में खासा इजाफा हुआ है। इसलिए हम उनके प्रोत्साहन के तौर पर यह कर रहे हैं। जो कर्मचारी कार लेना चाहते थे उन्हें कार मिलेगी और फिक्स डिपोजिट और फ्लैट मिलेंगे। यह एक कोशिश है जो उन्हें भविष्य में और बेहतर काम करने के लिए प्रोत्साहित करेगी है।
वहीं सूत्रों के अनुसार, कंपनी में काम कर रहे डॉयमंड पॉलिशर को मारूती सुजूकी की आल्टो और सिलेरियो कार दी जाएगी। सावजी ने इस पर कहा कि, कंपनी बीते चार साल से अपने कर्मचारियों को ऐसे उपहार दे रही है। कंपनी में काम कर रहे 4000 से 5500 कर्मचारियों को इस तरह दीवाली बोनस मिलेगा।