बिपिन रावत की पाकिस्तान को सख्त चेतावनी, कहा- सुधर जाओ, नहीं तो करेंगे बड़ी कार्रवाई

आर्मी चीफ बिपिन रावत ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि वह अपनी हरकतों से बाज आए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। इसके साथ ही पाक सेना घुसपैठियों की मदद भी करती है। अगर पाकिस्तान भारतीय सेना को मजबूर करेगा तो हम बड़ी कार्रवाई करेंगे।

रावत ने कहा कि पाकिस्तान जानता है कि वह अपने इरादों में कभी सफल नहीं हो सकता। वह आतंक को दूसरे तरीके के तौर पर इस्तेमाल कर रहा है। पाक कश्मीर में विकास नहीं चाहता है, लेकिन भारत ऐसी स्थितियों का सामना करने को तैयार है, हम विभिन्न ऑपरेशन को पूरा करने में पूरी तरह सक्षम हैं।

आर्मी चीफ ने कहा कि पाकिस्तान के आतंक फैलाने वाले मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे। पाकिस्तान भी यह बात जानता है। पाकिस्तान कश्मीर के विकास को रोकना चाहता है। लेकिन भारत सरकार और सेना उसे कामयाब नहीं होने देगी।

उन्होंने यह भी कहा कि कहा कि क्यों ना पत्थरबाजों के साथ भी आतंकवादियों जैसा सलूक हो। सेना प्रमुख ने कहा, “जिस जवान की पत्थरबाजी में मौत हुई है, वह सीमा सड़क टीम की सुरक्षा में लगा हुआ था, जो सड़कों का निर्माण कर रही है। कुछ लोग उसके बाद हमसे कहते हैं कि पत्थरबाजों के साथ आतंकियों जैसा व्यवहार ना करो।”