युवती को बंधक बनाकर 4 दिनों तक किया दुष्‍कर्म, पुलिस ने सगे भाइयों को किया गिरफ्तार

एक युवती को बंधक बनाकर 4 दिनों तक दुष्‍कर्म करने का मामला सामने आया है. मामला दिल्‍ली के अमर कालोनी का है. युतवी की शिकायत पर दिल्‍ली पुलिस ने आईपीसी की धारा 376डी, 377 और 506 के तहत मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी सगे भाई हैं. दिल्‍ली पुलिस के अनुसार, मामले की तफ्तीश जारी है.

सूत्रों के अनुसार, 22 वर्षीय पीडि़ता मूल रूप से उत्‍तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली है. पुलिस को दिए बयान में उसने बताया है कि पारिवारिक झगड़ों से परेशान पीडि़ता घर से भाग कर 16 मई को दिल्‍ली आ गई थी. उसने अपने बयान में बताया कि दिल्‍ली पहुंचने के बाद वह एक दिन निजामुद्दीन इलाके में रुकी. जिसके बाद वह रिक्‍शे से लाजपत नगर पहुंच गई.

सूत्रों के अनुसार, पुलिस को दिए बयान में पीडि़त महिला ने बताया है कि लाजपत नगर पहुंचने के बाद वह चाय पीने के लिए एक दुकान में पहुंची. इसी दौरान, दुकान की मालकिन से उसकी काम को लेकर बात हुई. दुकान की मालकिन ने उसे इलाके की कोठियों में काम दिलाने का वादा किया. पीडि़ता ने अपने बयान में बताया कि दुकान की मा‍लकिन ने हमदर्दी जाहिर करते हुए उसे अपने घर में रात रुकने के लिए कहा.

उसने बताया कि रात में दुकान की मालकिन के दोनों बेटे घर पहुंच गए. जिन्‍होंने बारी-बारी से युवती के साथ दुष्‍कर्म और अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाए. आरोप है कि आरोपी युवती का लगातार चार दिनों तक शारीरिक शोषण करते रहे. इसी बीच, एक दिन पीडिता मौका पाकर घर से भागने में कामयाब हो गई. उसने पड़ोसियों को अपनी आपबीती बताई.

सूत्रों के अनुसार, पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. अमर कालोनी थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 376डी, 377 और 506 के तहत मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, मामले की जांच अभी जारी है.