बरेली: दोस्त की शादी में जा रहा था उत्तराखंड के मंत्री का बेटा, सड़क हादसे में हुई मौत

उत्तराखंड के शिक्षामंत्री अरविन्द पाण्डेय के बेटे अंकुर पाण्डेय की बुधवार तड़के सड़क हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि अंकुर घर से गोरखपुर, एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए निकले थे. बरेली में फरीदपुर के पास एनएच 24 पर उनकी कार एक ट्रक से जोरदार टक्कर हुई, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे में उनके एक साथी की भी मौत हो गई और एक अन्य कोमा में है.

बताया जा रहा है कि गाड़ी अंकुर पाण्डेय ही चला रहे थे. बरेली के पास फरीदपुर में आमने-सामने ट्रक और कार की टक्कर हो गई. इस हादसे में अंकुर गंभीर रूप से घायल हो गए थे. हादसे के बाद सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां गंभीर रूप से घायल हुए अंकुर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

हादसे में अंकुर के साथी मुन्ना की भी मौत हो गई है. अंकुर पाण्डेय की कार में सवार तीसरा साथी पिंकू यादव अभी कोमा में है. वह बरेली के सिद्धि विनायक अस्पताल में भर्ती है.

अंकुर के शव को उनके निवास गूलरभोज (ऊधमसिंह नगर) लाया गया है. मृतक अंकुर अविवाहित थे. उनकी मौत के बाद घर पर दुखों का पहाड़ टूट गया. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और कांग्रेस नेता हरीश रावत ने भी दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है.