ट्रंप का ‘बाहुबली’ अवतार, कहा- भारत में अपने प्रिय मित्रों से मिलने के लिए उत्साहित हूं

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोमवार को दो दिन के भारतीय दौरे पर आने वाले हैं। ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप, बेटी इवांका ट्रंप और दामाद जेरेड कुशनेर भी होंगे। भारत दौरे को लेकर ट्रंप लगातार खुशी जाहिर कर रहे हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति लगातार बॉलीवुड फिल्मों को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।बाहुबली फिल्म का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ट्रंप बाहुबली अवतार में नजर आ रहे हैं। वीडियो को संपादित कर अमेरिकी राष्ट्रपति के चेहरे का इस्तेमाल ‘बाहुबली ‘ के चेहरे की जगह किया गया है। ट्रंप ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। 

ट्रंप ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, भारत में अपने दोस्तों से मिलने के लिए काफी उत्सुक हूं। बता दें कि इससे पहले ट्रंप ने आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की तारीफ की थी।

ट्रंप और अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप 24 फरवरी को भारत जाएंगे। वे इस दौरान अहमदाबाद, आगरा तथा नई दिल्ली जाएंगे। राष्ट्रपति की बेटी इवांका ट्रंप, दामाद जारेड कुशनेर और अमेरिकी के कई शीर्ष अधिकारी भी उनके साथ जाएंगे।

इस बीच, ट्रंप के 2020 राष्ट्रपति चुनाव अभियान के एक अधिकारी ने कहा कि अमेरिका के किसी भी पूर्व राष्ट्रपति की तुलना में ट्रंप के संबंध भारत के साथ सबसे अच्छे हैं। ‘ग्लोबल रियल एस्टेट इनवेस्टमेंट्स’, ‘एजुकेशन इंस्टीट्यूशंस एंड हॉस्पिटल्स’ के सलाहकार अल मेसन ने कहा, ‘अमेरिका के सभी पूर्व राष्ट्रपतियों की तुलना में ट्रंप के संबंध भारत के साथ सबसे अच्छे हैं। वह भारतीयों और भारतीय-अमेरिकियों से प्यार करते हैं। देशभर के भारतीय अमेरिकी भी उन्हें उतना ही प्यार करते हैं।’