Coronavirus: जम्मू कश्मीर बीजेपी के सभी पूर्व विधायक और MLC पीएम राहत कोष में दान करेंगे एक महीने की पेंशन

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जारी जंग में जम्मू कश्मीर प्रदेश बीजेपी ने योगदान करने का फैसला किया है. जम्मू कश्मीर प्रदेश बीजेपी के सभी पूर्व विधायक और एमएलसी प्रधानमंत्री राहत कोष में अपने एक महीने की पेंशन दान करेंगे.

जम्मू कश्मीर प्रदेश बीजेपी के अध्क्षय रविंद्र रैना के मुताबिक पूरा देश इस समय कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है. उन्होंने कहा कि इस समय पूरा देश एकजुट है ताकि कोरोना महामारी का रूप ना धारण करे, इसके लिए जम्मू कश्मीर प्रदेश बीजेपी भी केंद्र सरकार के साथ खड़ी है. उन्होंने कहा कि प्रदेश बीजेपी के सभी पूर्व विधायकों और एमएलसीयो ने यह फैसला किया है कि इस संकट की घड़ी में वो एक एक महीने की पेंशन प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करेंगे.

इसके साथ ही जम्मू के दो लोकसभा सांसद और एक राज्यसभा सांसद अपने एक महीने का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करेंगे. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने इस महामारी से लड़ने के लिए 1 लाख 80 हज़ार करोड़ की पैकेज की घोषणा की है, जिसका लाभ पूरे देशवासियो को होगा. उन्होंने कहा कि संकट की मुश्किल समय में सभी संपन्न देशवासियों का यह दायित्व बनता है कि अपनी देश की सरकार का सहयोग करें.