आज UP के अमरोहा-सहारनपुर में पीएम मोदी की चुनावी रैलियां, देहरादून में भी करेंगे जनसभा

लोकसभा चुनाव 2019 के मैराथन प्रचार में लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र शुक्रवार को यूपी में दो जगहों पर चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी की आज उत्तराखंड में भी चुनावी रैली होनी है. प्रधानमंत्री मोदी की पश्चिमी यूपी के अमरोहा और सहारनपुर में चुनावी रैली होनी है. 12 बजे पीएम मोदी अमरोहा में बीजेपी की रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 2 बजे पीएम मोदी सहारनपुर में चुनावी जनसभा करेंगे. सहारनपुर में 11 अप्रैल को अमरोहा में 18 अप्रैल को मतदान है. पश्चिमी यूपी के बाद पीएम मोदी का शुक्रवार को अलग पड़ाव उत्तराखंड के देहरादून में होगा.

दोपहर 03.40 बजे उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में प्रधानमंत्री चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.

उत्तराखंड में पांचों सीटों पर पहले चरण में 11 अप्रैल को होने वाले चुनाव के लिये 3 अप्रैल को बीजेपी की तरफ से केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पिथौरागढ, गोपेश्वर, कोटद्वार और झबरेडा में कई सभाओं को संबोधित किया. पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योतिप्रसाद गैरोला ने यहां बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, शाहनवाज हुसैन, उमा भारती, स्मृति ईरानी जैसे स्टार प्रचारक अगले कुछ दिनों में राज्य के विभिन्न हिस्सों में रैलियां करेंगे .

बीजेपी अध्यक्ष शाह तीन अप्रैल को उत्तरकाशी में एक रैली को संबोधित करेंगे जबकि शाहनवाज हुसैन सहसपुर, भगवानपुर और धरमपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे . योगी आदित्यनाथ काशीपुर और रूडकी में चार अप्रैल को जबकि प्रधानमंत्री देहरादून में पांच अप्रैल को रैलियां करेंगे .

गैरोला ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती, केंद्रीय कपडा मंत्री स्मृति ईरानी और पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी और विजय बहुगणा भी अगले कुछ दिनों में विभिन्न स्थानों पर चुनावी सभायें करेंगे . उन्होंने कहा कि अगले कुछ दिनों में उत्तराखंड में कुल 210 चुनावी सभायें होंगी जबकि मुख्यमंत्री रावत करीब 32 जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं .