चुनावी दौरे पर आज रायबरेली पहुंचेंगी प्रियंका गांधी, इन खास लोगों से करेंगी मुलाकात

लोकसभा चुनावों के प्रचार में जुटी कांग्रेस(Congress) महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) आज, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली का दौरा करेंगी. वे जगदीशपुर और इन्हौना होते हुए करीब 1.30 बजे मुसाफिरखाना स्थित ए.एच. इंटर कॉलेज पहुंचेंगी जहां वे कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगी. रायबरेली दौरे से पहले प्रियंका गांधी ने कांग्रेस के गढ़ अमेठी का दौरा किया था.

पीएम मोदी पर साधा निशाना
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अमेठी में कहा था कि केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार अमेठी के लोगों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है. प्रियंका ने अमेठी से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी पर बिना नाम लिए निशाना साधा और कहा, “कुछ लोग यहां चुनाव लड़ने आते हैं और दिनभर में चार घंटे रहकर लौट जाते हैं. दिल से नहीं राजनीति के कारण ये लोग अमेठी आते हैं. जबकि केंद्र की मोदी सरकार अमेठी की जनता के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है.”

अमेठी हमारा घर-परिवार: प्रियंका गांधी
कांग्रेस महासचिव ने कहा, “बचपन से मैं और राहुल यहां आ रहे हैं. अमेठी हमारा घर-परिवार है. इस बार आपके भैया (राहुल गांधी) अमेठी से ऐतिहासिक जीत दर्ज करके प्रधानमंत्री बनेंगे.” उन्होंने कहा, “इस बार हम समय कम दे पाएंगे, आप लोग (संगठन) चुनाव लड़ेंगे. इस बार पूर्वांचल पर ध्यान होगा और 2022 के चुनाव में भी मैं सक्रिय रहूंगी.”